बड़ी खबर, BJP पार्षद बिल्लू पहलवान ने BJP विधायक मूलचंद शर्मा और अन्य नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

parshad-billu-pahalwan-jitendra-yadav-exposed-moolchand-sharma
parshad-billu-pahalwan-jitendra-yadav-exposed-moolchand-sharma

Faridabad, 15 January: हाल ही में फरीदाबाद नगर निगम के नतीजे आये थे जिसमें बीजेपी को 40 में से 29 सीटों पर जीत मिली थी, कांग्रेस मुकाबले से बाहर थी और आजाद उम्मीदवारों को 11 सीटों पर जीत मिली थी, बीजेपी की इस जीत को बम्पर जीत माना गया लेकिन यह जीत बम्पर नहीं मानी जा सकती क्योंकि कई बीजेपी उम्मीदवार हारते हारते बचे, मतलब जनता ने विरोधी उम्मीदवारों को भी खूब वोट दिए थे। 

इस चुनाव में वार्ड 22 से लगातार चार बार पार्षद रहे बिल्लू पहलवान भी मैदान में थे, उनकी भी बड़ी मुस्किल से केवल 534 वोटों से जीत हुई लेकिन हारने वाले आजाद उम्मीदवार अवनेश शर्मा को अपनी हार पची नहीं और उन्होंने कोहराम मचा दिया, उन्होंने बिल्लू पहलवान के आदमियों को पकड़ पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया है, अब बिल्लू पहलवान के आदमी जैसे ही खेडी पुल पार करते हैं, अवनेश शर्मा के आदमी उन्हें पकड़ पकड़ कर मारते हैं, उनकी गाड़ियों पर पत्थरबाजी करते हैं। आज खुद बिल्लू पहलवान ने प्रेस के सामने अपना दुखड़ा सुनाया और मदद की गुहार की। 

अब आप सोच रहे होंगे कि फरीदाबाद तो बीजेपी का गढ़ है, वहां पर कई बीजेपी विधायक, कई मंत्री हैं ऐसे में एक आजाद उम्मीदवार की इतनी हिम्मत कैसे बढ़ गयी कि उसने जीते हुए उम्मीदवार के आदमियों को पीटना शुरू कर दिया। 

बिल्लू पहलवान ने खुलासा करते हुए कहा कि दरअसल अवनेश शर्मा के सर पर बीजेपी के ही विधायक मूलचंद शर्मा का हाथ है, इसके अलावा उसके शर पर बसपा विधायक टेकचंद शर्मा का हाथ है, आजकल टेकचंद शर्मा बीजेपी से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं और वे एकतरह से अब वे बीजेपी विधायक ही हो गए हैं। दोनों विधायक चाहते थे कि बिल्लू पहलवान को पार्षद का टिकट ना मिले। उनके ना चाहने के बावजूद भी जब बिल्लू को बीजेपी का टिकट मिल गया तो दोनों विधायक उनके खिलाफ हो गए और आजाद उम्मीदवार अवनेश शर्मा का प्रचार करना शुरू कर दिया। 

अब आप सोचिये, बीजेपी विधायक ही चाहता था कि बीजेपी उम्मीदवार चुनाव हार जाए, अगर बिल्लू हार जाते तो दुनिया में यही सन्देश जाता कि लोगों ने मोदी को नोटबंदी के लिए सजा दी है, नोटबंदी फेल है, मोदी फेल है। यहाँ पर बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा ही मोदी का नाम डुबाना चाहते थे। 

बीजेपी पार्षद बिल्लू पहलवान ने कहा कि दोनों विधायकों की शह पर अवनेश शर्मा ने उनके खिलाफ पंडितों की महापंचायत बुलाई है और इसे जातिवाद का रंग दे दिया है, आज ही अवनेश शर्मा ने यह महापंचायत आयोजित की है, इसमें पूरे फरीदाबाद से करीब 2000 ब्राम्हणों को बुलाया गया। बीजेपी विधायक मूलचंद शर्मा बीजेपी और आरएसएस की नीतियों के विपरीत चलते हुए इस महापंचायत का समर्थन कर रहे हैं और फरीदाबाद को अशांत करना चाहते हैं। 

बिल्लू पहलवान ने कहा कि हम क्षेत्र में शांति चाहते हैं, अगर चुनावों में बेईमानी होती तो हमारे कई पार्षद कम अंतर से हारे हैं, हम उन्हें भी जिता देते। उन्होंने कहा कि अवनेश शर्मा हार से बौखलाए हुए हैं और अपनी हार पचा नहीं पा रहे हैं, उन्होंने कहा कि हमारे भी समर्थक हैं लेकिन वे शांत बैठे हैं, अगर पुलिस ने अवनेश शर्मा पर कार्यवाही नहीं की तो क्षेत्र में अशांति फ़ैल सकती है। बिल्लू ने कहा कि अवनेश शर्मा ने उनके खिलाफ झूठ उनके घर की महिलाओं से मारपीट का झूठा आरोप लगाया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: