BJP उम्मीदवारों को चुनाव में पटका, जीतने के बाद दोनों पार्षदों ने चिपका ली BJP नेताओं की फोटो

jaiveer khatana, sheetal khatana, faridabad hindi news, nagar nigam news, ward 3 and ward 4 faridabad
jaiveer-khatana-ward-3-sheetal-khatana-ward-4-news-faridabad

Faridabad, 15 January: फरीदाबाद नगर निगम चुनावों के नतीजे आये कई दिन हो गए हैं, यहाँ पर बीजेपी ने 40 में से 29 सीटें जीती थीं, अब पार्षदों द्वारा बधाई कार्यक्रम चल रहा है, बैनर पोस्टर और अन्य माध्यमों से जनता को बधाई दी जा रही है। 

जीते हुए कई आजाद उम्मीदवार ऐसे हैं जिन्हें बीजेपी की तरफ से टिकट नहीं दिया गया, उन्होने आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और बीजेपी उम्मीदवार को ही पटक दिया। आश्चर्य इस बात का है कि ऐसे उम्मीदवारों ने आजाद लड़कर भी बीजेपी के नाम पर वोट मांगे और जीतने के बाद भी इन्होने बीजेपी नेताओं की फोटो लगा रखी है। 

वार्ड तीन, चार और पांच से बीजेपी की हार हुई थी, वार्ड तीन से आजाद पार्षद जयबीर खटाना और वार्ड चार से आजाद पार्षद शीतल खटाना ने जीतने के बाद अपने बैनरों में बीजेपी नेताओं की भी फोटो लगा रखी है जिससे जाहिर होता है कि ये लोग बीजेपी से टिकट चाहते थे लेकिन इन्हें टिकट नहीं मिला, टिकट ना मिलने पर भी इन लोगों का बीजेपी से प्यार कम नहीं हुआ और जीतने के बाद ये लोग बीजेपी नेताओं की फोटो अपने साथ लगा रहे हैं। 

जयवीर खटाना और शीतल खटाना ने अपने बैनरों में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, फरीदाबाद बीजेपी अध्यक्ष गोपाल शर्मा और मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री किशन पाल गुर्जर की फोटो लगा रखे हैं जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि ये लोग बीजेपी के बुलावे का इन्तजार कर रहे हैं। 

ठीक इसी तरह से वार्ड 37 से दीपक चौधरी की जीत हुई है, वे भी बीजेपी के परम भक्त थे लेकिन जब उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होने आजाद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़कर बीजेपी उम्मीदवार को पटक दिया लेकिन उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार कम से कम 6-7 आजाद उम्मीदवार ऐसे हैं जिन्हें बीजेपी की टिकट नहीं मिली और इन्होने बीजेपी उम्मीदवारों को पटककर चुनाव जीता, अगर ये लोग बीजेपी में वापस आते हैं तो फरीदाबाद नगर निगम में बीजेपी पार्षदों की संख्या 35-37 हो जाएगी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: