कांग्रेस नेताओं ने पर्रिकर पर लगाया 'बड़बोलेपन' का आरोप

manohar-Parrikar-bluff-alleged-goa-congress-leaders, defense minister india, indian army surgical strike, indian army news, raksha mantri news
manohar-Parrikar-bluff-alleged-goa-congress-leaders

पणजी, 13 अक्टूबर: कांग्रेस की दिल्ली इकाई द्वारा रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर पर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति करने का आरोप लगाए जाने के अगले दिन पार्टी की गोवा इकाई ने पर्रिकर को 'बड़बोलेपन' से बचने को कहा। कांग्रेस की गोवा इकाई के प्रवक्ता सुनील कवथंकर ने एक बयान में कहा, "मनोहर पर्रिकर बड़बोले रक्षामंत्री हैं। उन्हें कम बोलना चाहिए, ज्यादा काम करना चाहिए, सेनाओं का सम्मान करना चाहिए और उन्हें अत्याधुनिक शस्त्रों से लैस करना चाहिए। हमारे सशस्त्र बल मुकाबला करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत हैं। कृपया अपनी राजनीतिक बातों से उन्हें दुर्बल न करें।"

पर्रिकर ने बुधवार को मुंबई में कहा था कि पूर्ववर्ती कांग्रेस के शासनकाल में कभी कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई थी।

पर्रिकर ने मीडिया से कहा था, "मैं दो वर्षो से रक्षामंत्री हूं। मुझे जो भी पता चला है उसके अनुसार, पहले कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई। वे जिसकी बात कर रहे हैं, वह सीमा कार्रवाई टीमों द्वारा की गई कार्रवाइयां हैं। ऐसी कार्रवाइयां विश्वभर में होती हैं और भारतीय सेना के लिए बेहद सामान्य हैं।"

कवथंकर ने कहा कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर ने भारत की सत्ता को 'नुक्कड़ की राजनीति' के निचले स्तर तक गिरा दिया है।

कवथंकर ने कहा, "उन्हें भारतीय शासन को गोवा की नुक्कड़ की राजनीति के स्तर तक नहीं गिराना चाहिए और एक जिम्मेदार राजनेता जैसा व्यवहार करना चाहिए।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: