पाकिस्तान को पूरी तरह से बर्बाद करने की लिखी जा चुकी है पटकथा, पढ़कर आपके कलेजे को पड़ेगी ठंढक

modi-sarkar-made-plan-to-distroy-pakistan-completely-revenge-uri-attack, pakitan, india, world news, modi sarkar news, uri attack

modi-sarkar-made-plan-to-distroy-pakistan-completely-revenge-uri-attack

New Delhi, 21 Sept: 18 निर्दोष सैनिकों की शहादत के बाद बहुत कम लोग होंगे जिनका खून नहीं खौला होगा, ऐसा कोई देशवासी नही होगा जिसके मन में पाकिस्तान के घर में घुसकर उन्हें मारने का ख़याल नही आया होगा, लेकिन दुश्मन के घर में तब तक घुसकर हमला नही किया जाता जब तक कि हमारे पास पूरी ताकत नहीं होती, अगर दुश्मन के पास तलवार होती है तो हम उससे लड़ने के लिए बन्दूक लेकर जाते हैं, वर्ना हम गुस्से में चले तो जाते हैं लेकिन हमारी भी जान चली जाती है। 

यही गुस्सा हमारे देश की सरकार और इस सरकार को चलाने वाले प्रधानमंत्री मोदी के मन में भी है और बदला लेने का ख्याल उनके मन में भी आया है और उन्होंने देश को भरोसा भी दिलाया है कि हम इन हमले के जिम्मेदार लोगों को सबक सिखाकर रहेंगे लेकिन मोदी यह काम पूरी तरह से सोच-विचारकर और दिमाग लगाकर करेंगे ताकि हमें कोई नुकसान ना हो और हमारा बदला पूरा हो जाए। 

बदला लेने के दो तरीके हैं - एक तो पाकिस्तान पर हमला करके उसे पूरी तरह बर्बाद कर दिया जाय और उसके परमाणु बम से आधे भारत को तबाह कर दिया जाय, दूसरा तरीका यह है कि कूटनीतिक तरीके से धीरे धीरे अपनी ताकत बढ़ा ली जाय और पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया जाय, मोदी दूसरा वाला तरीका अपना रहे हैं जिससे भारत अपनी ताकत भी बढ़ा रहा है और पाकिस्तान को पूरी दुनिया में अलग थलग करके उसे बर्बाद कर रहा है। 

इस बात में कोई शक नही है कि प्रधानमंत्री बदला नहीं लेंगे, बस मोदी का बदला लेने का तरीका औरों से ज़रा हट कर है, कुछ आदमी होते हैं जो बन्दूक ने बदला ले कर जेल चले जाते हैं और अपनी जिन्दगी तबाह कर लेते हैं और कुछ लोग होते हैं जो बड़ी चालाकी से अपनी ताकत बढ़ाते हैं, आसपास के लोगों को भरोसे में लेते हैं, ऐसी हालत में विरोध करने वाले नहीं रह जाते और जिन्दगी। यही काम प्रधानमंत्री मोदी करेंगे लेकिन कुछ कारणों से बदला लेने में देरी हो रही है। 

पाकिस्तान के पास खोने के लिए कुछ भी नही है, भारत पाकिस्तान से आर्थिक, सामजिक और विकास के मायने में 100 गुना अधिक ताकतवर है, भारत जहाँ दुनिया में सबसे तेज गति से विकास कर रहा है तो पाकिस्तान सबसे तेज गति से कंगाल हो रहा है, एक तरह से कहें तो पाकिस्तान चीन और अमेरिका का आर्थिक गुलाम है, अगर अमेरिका पाकिस्तान को पैसे देता है तो उनका काम चलत है, अमेरिका ने अब पैसे देना भी बंद कर दिया है।

पाकिस्तान की सबसे बड़ी ताकत है उसके पास परमाणु बम का होना, इसीलिए पाकिस्तान बार बार भारत को परमाणु हमले की धमकी देता है, इसी वजह से भारत पाकिस्तान पर हमले करने में देर लगा रहा है। भारत ने पाकिस्तान के परमाणु हमले की आधी तोड़ निकाल ली है और आने वाले पांच-छः महीनों में पूरी तोड़ निकाल लेगा। 

भारत ने कल ही एंटी बैलिस्टिक मिसाइल बराक-8 का सफल परीक्षण किया है, यह मिसाइल दुश्मन देश की किसी भी मिसाइल को आसमान में ही ध्वस्त कर देगी। बराक-8 मिसाइल के अन्दर 70 से 90 किलोमीटर के दायरे में लक्ष्य भेदने की क्षमता है। किसी भी तरह के आसमानी खतरे से रक्षा के लिए इस प्रक्षेपास्त्र का निर्माण किया गया है। हवाई जहाजों और हेलीकॉप्टरों के अलावा यह सुपरसोनिक लड़ाकू विमानों और प्रक्षेपास्त्रों को भी मार गिरा सकता है।

बराक-8 ने पाकिस्तान के परमाणु खतरे को कम किया है लेकिन इसकी क्षमता केवल 90 किलोमीटर है, मतलब अगर पाकिस्तना भारत पर परमाणु मिसाइल छोड़ेगा और बराक-8 दिल्ली में तैनात रहेगी तो बराक पाकिस्तानी मिसाइल से दिल्ली को तो बचा लेगा लेकिन पंजाब बर्बाद हो जाएगा, भारत अगर बराक-8 की रेंज 1000-2000 किलोमीटर कर लेता है तो बराक-8 पाकिस्तान की परमाणु मिसाइल को पाकिस्तान में ही गिरा देगा और उस मिसाइल से पाकिस्तान ही बर्बाद हो जाएगा। भारत ने कल बराक-8 का सफल परीक्षण करके इसकी रेंज बढाने पर काम शुरू कर दिया है और अगले पांच-छः महीनों में यह काम हो जाएगा क्योंकि भारत के इस काम में इजराइल भी साथ दे रहा है जिसे टेक्नोलॉजी का थिंकटैंक कहा जाता है। 

जैसे ही भारत इस मिसाइल की रेंज बढ़ा लेगा और सफल परीक्षण कर लेगा, इस मिसाइल को बॉर्डर के पास तैनात किया जाएगा उसके बाद पाकिस्तान भारत को परमाणु हमले की धमकी देना भूल जाएगा, उसके बाद भारत पाकिस्तान पर हवाई हमले कर देगा और पाक पर बने सभी आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त करते हुए पाक और गिलगित पर कब्ज़ा कर लेगा, भारत ने आज फ़्रांस से भी 30 राफेल फाइटर प्लेन के सौदे को अंतिम मंजूरी दे दी है, भारत इन फाइटर प्लेनों की मदद से पाकिस्तान में तबाही मचा देगा क्योंकि पाकिस्तान के पास ना तो इनका तोड़ होगा और ना ही उसके पास ऐसे प्लेन खरीदने के पैसे होंगे।

आने वाले समय में भारत पाकिस्तान पर आर्मी के जरिये नहीं बल्कि एयरफोर्स के जरिये हमला करेगा, भारत इस काम में भारत द्वारा निर्मित फाइटर प्लेन के अलावा फ़्रांस से खरीदे गए राफेल फाइटर प्लेन का इस्तेमाल करेगा क्योंकि इससे जान माल का नुकसान कम होगा, अमेरिका भी ISIS के खिलाफ युद्ध में इसी तकनीक का इस्तेमाल कर रहा है, वहां पर भी केवल हवाई हमले किये जा रहे हैं, भारत इसके साथ ही बराक मिसाइल को बॉर्डर पर तैनात करेगा ताकि पाकिस्तान के फाइटर प्लेन को पाकिस्तान में ही गिरा सके और अपने फाइटर प्लेन से पाकिस्तान में बम बरसा सके।

ऐसी स्थिति में पाकिस्तान के पास भारत से निपटने के लिए कोई रास्ता नहीं बचेगा, अमेरिका ने उसे F -16 फाइटर प्लेन बेचने से मना कर दिया है और आज ही अमेरिकी सांसद में पाकिस्तान को आतंकी राष्ट्र घोषित करने की मांग की गयी है, इस मामले में 6 महीने बाद राष्ट्रपति की मुहर लगनी है, अगर एक बार पाकिस्तान आतंकी राष्ट्र घोषित कर दिया जाएगा तो पाकिस्तान पर हमले में भारत का साथ, अमेरिका, फ़्रांस, रूस, जापान, जर्मनी, ब्रिटेन, अफगानिस्तान और बांग्लादेश देंगे। आज ही इन देशों ने भारत का साथ देने का वादा किया है।

सीधे सीधे कहें तो अगर भारत इस वक्त हमला करता तो उससे भारत को आर्थिक और जान माल का भी नुकसान होता, भारत का विकास रुक जाता, विदेशी निवेश आना बंद हो जाता क्योंकि निवेशकों के मन में डर पैदा हो जाता, लोगों को रोजगार मिलना बंद हो जाता, मंहगाई बढ़ जाती, हालाँकि भारत की युद्ध में जीत तय है लेकिन जान माल का नुकसान भी तय है।

मोदी सरकार ने पाकिस्तान को बर्बाद करने की पटकथा लिख दी है, पाकिस्तान के दो टुकड़े करने की चाल चल दी है, साथ ही उसे आतंकी राष्ट्र घोषित करके उसे अलग थलग किये जाने की योजना बन चुकी है और आज अमेरिका ने इसकी मांग भी कर दी है, जापान, जर्मनी, रूस, फ़्रांस, ब्रिटेन, बांग्लादेश, अमेरिका, अफगानिस्तान ने भारत का साथ देने का वादा भी किया है, भारत ने फ़्रांस से 30 राफेल विमाओं को भी खरीदने को मंजूरी दे दी है, बराक-8 एंटी बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण करके उसकी रेंज बढाने पर काम भी शुरू कर दिया है, लेकिन हमला तभी किया जाएगा जब इस देश की नींव मजबूत कर दी जाएगी।

मोदी सरकार को सत्ता में आये अभी केवल दो साल हुए हैं, वे देश की नींव मजबूत कर रहे हैं जिसे कांग्रेस पार्टी ने खोखला कर दिया था, अगर बिना नींव मजबूत किये ही पाकिस्तान के साथ युद्ध शुरू कर दिया गया तो भारत की नींव खोखली ही रह जाएगा, भारत ने विकास के लिए बड़ी बड़ी परियोजनाएं शुरू की हैं, स्मार्ट सिटी, मेक इन इंडिया, बुलेट ट्रेन, स्किल इंडिया, स्टैंड अप इंडिया, स्टार्ट-अप इंडिया आदि योजनायें धरी की धरी रह जाएंगी।

56 इंच के सीना का मलतब यह नही होता कि बिना सोचे समझे दुश्मन देश के साथ युद्ध शुरू कर दो और दुश्मन देश का विनाश करने के साथ साथ अपने देश का भी विनाश कर दो, 56 इंच के सीने का मलतब यह भी होता है कि पहले अपनी ताकत बढाओ, पैसे कमाओ, देश मजबूत बनाओ, उसके बाद दुश्मन देश पर हमला कर दो ताकि ना तो हमारा नुकसान हो और ना ही नुकसान से कोई फर्क पड़े।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: