अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर से आहत हुए अखिलेश यादव, बोले- भाजपा भाईचारे के खिलाफ है

Rahul Singh Author:
akhilesh-yadav-tweeted-on-asad-ahmad-encounter

राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की ह्त्या करने वाले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और गुलाम को आज यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में ढ़ेर कर प्रयागराज में हुई उमेश पाल की हत्या में शामिल 4 आरोपियों को यूपी पुलिस अबतक एनकाउंटर में ढ़ेर कर चुकी है, आज माफिया अतीक अहमद के बेटे का भी झांसी में एनकाउंटर भी हो गया, असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा भाईचारे के खिलाफ है, झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। 

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जांच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है.

आपको बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई, उमेश की सुरक्षा में लगे दो सरकारी गनरों की भी गोली लगने से मौत हो गई थी, उमेश पाल की ह्त्या की साजिश अतीक अहमद के परिवार ने ही रची थी. उमेश की ह्त्या में शामिल अतीक के बेटे सहित 4 शूटरों को यूपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Next
This is the most recent post.
Previous
Older Post

States

Post A Comment:

0 comments: