2 साल पहले ही कंगना ने की थी उद्धव ठाकरे के पतन की भविष्यवाणी, वायरल हुआ ट्वीट

kangana-ranaut-old-tweet-viral-on-uddhab-thackeray

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को शुक्रवार को चुनाव आयोग से बड़ा झटका लगा, चुनाव आयोग ने उद्धव की पार्टी शिवसेना और चुनाव चिन्ह धनुष-बाण सीएम एकनाथ शिंदे गुट को दे दिया। शिवसेना अब शिंदे की हो चुकी है, पार्टी की कमान और निशान उद्धव के हाथ से जाने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत का दो साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

20 मार्च 2021 को कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था 'जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है', इस ट्वीट में कंगना ने उद्धव ठाकरे, संजय राउत, परमबीर सिंह और अनिल देशमुख का नाम लिखा था, वर्तमान में उद्धव के हाथ से उनकी पार्टी जा चुकी है, अनिल देशमुख जेल में बंद हैं, संजय राउत भी जेल में थे, जमानत पर बाहर हैं और परमबीर सिंह न सिर्फ मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से हटाए गए बल्कि उनपर भी कई गंभीर मामलें दर्ज हैं. यानि कंगना ने जिस-जिसका नाम लिखा था सबका पतन हो रहा है. महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना के घर पर बुलडोजर चलाये जाने के बाद कंगना ने ये बात कही थी.

शुक्रवार को पार्टी की कमान और निशान उद्धव के हाथ से जाने के बाद कंगना रनौत ने कहा, 'कुकर्म करने से तो देवताओं के राजा इन्द्र भी स्वर्ग से गिर जाया करते हैं, वो तो सिर्फ़ एक नेता है, जब उसने अन्याय पूर्व मेरा घर तोड़ा था, मैं समझ गई थी, ये शीघ्र ही गिरेगा, देवता अच्छे कर्मों से उठ सकते हैं लेकिन स्त्री का अपमान करने वाले नीच मनुष्य नहीं… ये अब कभी उठ नहीं पाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Politics

Post A Comment:

0 comments: