ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ मोनू मानेसर, जानें क्यों?

monu-manesa-trending-on-twitter

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर इस समय मोनू मानेसर टॉप ट्रेंड हो रहा है, इसका कारण यह है कि हरियाणा में एक जली हुई बोलेरो मिली है. उसमें 2 लोगों के शव मिले हैं जिनकी पहचान जुनैद और नासिर के रूप में हुई है जो राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे, इस मामलें में पुलिस ने गौरक्षक मोनू मानेसर समेत बजरंग दल से जुड़े कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जुनैद पर गौतस्करी के कई मामलें दर्ज हैं, माना जा रहा है कि पूरा मामला गौतस्करी से जुड़ा हुआ है.

मृतकों के परिवार ने आरोप लगाया है कि नासिर और जुनैद का बजरंग दल के लोगों ने अपहरण किया और ह्त्या कर दी, पुलिस ने मृतकों के परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है, इस मामलें में एक नाम जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है मोनू मानेसर। 

गुरुग्राम के मानेसर के रहने वाले मोनू मानेसर पिछले कई सालों से गौरक्षा कर रहे हैं, मोनू मानेसर की कई बार गौतस्करों से मुठभेड़ भी हो चुकी है, गौतस्कर जुनैद और नासिर की ह्त्या मामलें में नाम आने के बाद मोनू मानेसर ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है, उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: