पीएम मोदी ने सांसदों को दी नसीहत, अबकी इस भुलावे में न रहना, मोदी आएंगे और आप जीत जाओगे

PM Narendra Modi attacked Rahul Gandhi in Jaipur Rally. PM speaking in rally organize by Rajasthan BJP
pm-modi-gave-advice-to-bjp-mp-mla

दिल्ली में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे और अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न सिर्फ देश भर से आए पार्टी नेताओं को 'चुनावी जीत' का मंत्र दिया बल्कि सांसदों और विधायकों को नसीहत भी दी. भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने कहा- अपने जीवन का क्षण-क्षण भारत की विकास गाथा में लगाएं। 

प्रधानमंत्री ने सांसदों-विधायकों को नसीहत देते हुए कहा, अबकी इस भुलावे में न रहना कि मोदी आएंगे और आप जीत जाओगे। खुद क्षेत्र में मेहनत करो, जनता के पास जाओ, उनकी जो समस्याएं हैं उसका समाधान करो. संवेदनशीलता के साथ समाज के सभी अंगों से जुड़ना है। वोट की चिंता किए बिना देश और समाज को बदलने का कार्य भाजपा को करना है।

भाजपा के जो कामचोर और भ्रस्ट सांसद-विधायक सोंच रहे होंगे चुनाव के दौरान पीएम मोदी आएंगे, प्रचार करेंगे और हम फिर जीत जाएंगे, ऐसे सांसदों विधायकों को पीएम मोदी ने बड़ा झटका देते हुए स्पष्ट कह दिया है कि मेरे भरोसे मत रहो, खुद मेहनत करो. गौरतलब है कि भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज संपन्न हो गई, देशभर के भाजपा कार्यकारिणी के सदस्यों ने इसमें शिरकत की. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: