'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए गरीब सब्जी वाले ने नहीं दिया चंदा तो कॉंग्रेसियों ने की मारपीट

congress-bharat-jodo-yatra-news-in-hindi

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक सब्जी वाले से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि सब्जी वाले ने 'भारत जोड़ो यात्रा' के लिए चंदा नहीं दिया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि उसके दुकान में भी तोड़फोड़ की, ये मामला केरल के कोलम है, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने दुकानदार को जान से मारने की धमकी भी दे दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मारपीट करने में शामिल कांग्रेसियों में केरल के यूथ कांग्रेस के महासचिव भी शामिल थे.

समाचार एजेंसी के मुताबिक़, पीड़ित सब्जी विक्रेता एस.  फ़वाज ने बताया कि 'भारत जोड़ो यात्रा के लिए कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 2000 रूपये चंदा माँगा। जब में 500 रूपये दिया तो वह नाराज हो गए और सब्जियों को फेंक दिया, तराजू को भी नुकसान पहुंचाया। गौरतलब है राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा केरल पहुँच चुकी है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा चंदा न देने पर सब्जी वाले से मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब भाजपा हमलावर हो गई है, भाजपा का कहना है कि ये 'भारत जोड़ो यात्रा' है कि वसूली यात्रा। स्मृति ईरानी ने तंज कसते हुए कहा, देश के लूटेरे अब सब्ज़ीवाले को लूटने लगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: