दर्दनाक घटना: पब्जी गेम खेलने के लिए मना करने पर 16 वर्षीय युवक ने माँ के सिर में मारी गोली

pubg-game-murder-news-in-hindi

पब्जी एक ऐसा ऑनलाइन वीडियो गेम है, जो नशे से भी ज्यादा खतरनाक है, एक बार जिसको पब्जी की लत लग जाती है, वो आसानी से इस गेम को कभी छोड़ नहीं सकता, प्ब्जी गेम खेलने से मना करने पर एक 16 वर्षीय युवक ने अपनी माँ की गोली मारकर ह्त्या कर दी, यह मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है.

पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि "घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। नाबालिग लड़के ने अपनी मां को पबजी गेम खेलने से रोकने के बाद उसे गोली मार दी। प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह पब्जी का आदी था और उसकी मां उसे खेलने से रोकती थी, जिसके कारण उसने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से घटना को अंजाम दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, माँ की ह्त्या करने वाले 16 वर्षीय बेटे के पिता सेना में हैं और उनकी बंगाल में तैनाती है, माँ की ह्त्या करने के दो दिन बाद उसने पिता को वीडियो काल करके बताया कि माँ की किसी ने ह्त्या कर दी, उसके उन्होंने अपने किसी जानने वाले को घर भेजा। उसने घर पर डेड बॉडी देखकर पुलिस को फोन किया।

पुलिस मौके पर आई, लड़के से जब पूछताछ करने लगी तो उसने गुमराह करने की कोशिश की लेकिन कुछ देर बाद ह्त्या की बात कबूल कर ली, पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने लड़के को हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: