सस्पेंड करके दिखावटी कार्रवाई न करें भाजपा, नूपुर शर्मा की गिरफ़्तारी होनी चाहिए: अखिलेश यादव

nupur-sharma-should-be-arrested-told-akhilesh-yadav

तेजतर्रार प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को भाजपा ने पार्टी से निकाल दिया गया है, पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में इन दोनों को निकाला गया है, हालाँकि भाजपा की इस कार्यवाही के बावजूद न तो विपक्ष खुश है और न ही मुस्लिम समाज ( कुछ को छोड़कर ) , सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, सिर्फ सस्पेंड करके दिखावटी कार्यवाही न करें।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, भाजपा नूपुर शर्मा पर सिर्फ़ निलंबन की दिखावटी कार्रवाई न करे बल्कि वैधानिक क़दम उठाए।  विवादित बयान पर भाजपा से निलंबन तो उनका भी हुआ था, जो आज उप्र की भाजपा सरकार में मंत्री बने बैठे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नूपुर शर्मा ने एक टीवी न्यूज़ चैनल पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी, इस टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ कटटरपंथियों ने मोर्चा खोल दिया, जान से मारने की धमकी दी, यही नहीं कानपुर में दंगा भी हो गया. 

दो दिन पहले कानपुर में हुए बवाल के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था, 'हामहिम राष्ट्रपति जी, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नगर में रहते हुए भी पुलिस और ख़ुफ़िया-तंत्र की विफलता से भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए भड़काऊ बयान से, कानपुर में जो अशांति हुई है, उसके लिए भाजपा नेता को गिरफ़्तार किया जाए। हमारी सभी से शांति बनाए रखने की अपील है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: