पाकिस्तान: घर में घुसकर पति को रस्सी से बाँधा, प्रेग्नेंट महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप

gangrape-in-pakistan-punjab-prant

पाकिस्तान से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है, एक गर्भवती महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया। इंडिया टुडे के मुताबिक़,  पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के झेलम शहर में एक गर्भवती महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक, पांचों आरोपी महिला के घर में घुस गए। पीड़िता का यौन उत्पीड़न करने से पहले उसके पति पर हमला किया और रस्सी से उसे बांध दिया।

मारपीट के बाद महिला खुद अस्पताल गई। पीड़िता द्वारा अपनी आपबीती बताने के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया और उसके खून के सैम्पल फोरेंसिक जांच के लिए लाहौर भेजे गए। पंजाब पुलिस ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। आईजीपी पंजाब ने संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है।

इससे पहले पिछले महीने कराची में 25 साल की एक महिला के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप किया गया था. पंजाब सूचना आयोग के आंकड़ों के मुताबिक़, पंजाब प्रांत में पिछले छह महीनों के दौरान कुल 2,439 महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया और 90 लोगों की हत्या की गई। पाकिस्तान के मानवाधिकार आयोग (एचआरसीपी) की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में प्रतिदिन कम से कम 11 बलात्कार के मामले सामने आते हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: