सपा नेता मोहसीन अंसारी गिरफ्तार, अब UP पुलिस अच्छे से बताएगी लीची के अंदर क्या है?

up-police-arrested-samajvadi-party-leader-mohsin-ansari

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में तीन दिनों तक चला सर्वे खत्म हो गया, सर्वे के तीसरे दिन हिन्दू पक्ष ने दावा किया कि शिवलिंग मिला है, शिवलिंग मिलने के बाद एक ओर जहाँ हिन्दुओं में ख़ुशी की लहर है तो वहीँ दूसरी ओर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करके हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का घृणित कार्य कर रहे हैं. अब ऐसे अराजक तत्वों की यूपी पुलिस ने गिरफ़्तारी भी शुरू कर दी है.

काशी में शिवलिंग मिलने के बाद मुजफ्फरनगर के सपा सपा नेता मोहसीन अंसारी ने आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट की, जिन्हें अब यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सपा नेता द्वारा ज्ञानवापी मामले में किए गए पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए हिंदू संगठन की ओर से पुलिस में शिकायत की गई थी, जिसके बाद गिरफ्तारी हुई. सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने मोहसीन की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

ज्ञानवापी में सर्वे के दौरान हिन्दू पक्ष के वकील विष्णुशंकर जैन ने दावा किया कि शिवलिंग मिला है, हम उसकी प्रोटेक्शन के लिए कोर्ट जा रहे हैं, वाराणसी कोर्ट ने उस जगह को सील करने का आदेश दिया है, जहां शिवलिंग मिला है. मुस्लिम पक्ष ने सर्वे के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: