सिंगापुर में बैन हुई फिल्म "Thes Kashmir Files" तो खुश हुए शशि थरूर

shashi-tharoor-reaction-on-the-kashmir-files

भारत में सुपरहिट हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को सिंगापुर में बैन कर दिया है, हालाँकि यह फिल्म जब रिलीज नहीं हुई थी तभी से विवादों वामपंथियों और जिहादियों के निशाने पर है. चर्चित फिल्म कश्मीर फाइल्स अब सिनेमाघरो से तो हट चुकी है लेकिन अभी विवादों से नहीं हट रही है, सिंगापुर में फिल्म के बैन होने के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर खुश हो गए हैं.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर कहा कि 'फ़िल्म कश्मीर फाइल्स को सिंगापूर में बैन कर दिया गया है, क्योंकि इसमें मुस्लिमो के केवल एक एक पक्ष को दिखाया गया है. शशि थरूर के इस ट्वीट के बाद कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कुछ ही मिनटों में शशि थरूर को रिप्लाई किया और कहा कि सिंगापुर का सेंसर तो सबसे पिछड़ा हुआ सेंसर है.

अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार स्टारर 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तब से फिल्म लगातार कमाई कर रही है, फिल्म ने 20 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 234.77 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. 'द कश्मीर फाइल्स' महज 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: