IPL 2022: शाहरुख़ खान की टीम पर लखनऊ ने चलाया बुलडोजर, प्लेऑफ में पहुँचने का सपना हुआ चकनाचूर

lucknow-supergiants-beat-by-kkr-in-ipl

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने शाहरुख खान की टीम यानि कोलकाता नाईटराडर्स को 2 रनों से हरा दिया। लखनऊ से हारने के बाद कोलकाता आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई, इससे पहले आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स भी बाहर हो चुकी है. लखनऊ की जीत के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बन रहे हैं, लोगों का कहना है कि लखनऊ सुपरजाइंट्स ने कोलकाता नाईटराडर्स पर बुलडोजर चला दिया।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी लखनऊ की टीम ने धुंआधार बैटिंग की, कोलकाता के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया। क्विंटन डिकॉक के शानदार शतक ( 140* ) और कप्तान केएल राहुल के ( 68*) रनों की बदौलत टीम ने 20 ओवरों में बिना कोई विकेट गंवाए 210 रन बनाये। 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 2 रनों से यह मुकाबला हार गयी.

कोलकाता के लिहाज से यह मैच बहुत महत्वपूर्ण था, अगर जीतती तो प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदें ज़िंदा रहती, लेकिन हार के साथ ही प्लेऑफ में पहुँचने का सपना चकनाचूर हो गया. वहीँ जीत के बाद 18 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुँच गयी है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: