पत्रकार अमन चोपड़ा से जुड़े सवाल पर बोले CM गहलोत, हम कभी नहीं चाहेंगे फेक एनकाउंटर हो: वीडियो

cm-ashok-gehlot-gave-statement-on-aman-chopra

न्यूज़-18 के तेजतर्रार एंकर अमन चोपड़ा को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस लगातार नोएडा में दबिश दे रही है, फ़िलहाल राजस्थान हाईकोर्ट ने  पत्रकार की गिरफ़्तारी पर रोक लगा दी है, इन सबके बीच सीएम अशोक गहलोत ने अमन चोपड़ा से जुड़े सवाल का ऐसा जवाब दिया है, जिसको लेकर सनसनी फ़ैल गई है, इस सवाल का जवाब देते हुए सीएम गहलोत ने कहा, देखिए क़ानून अपना काम करेगा, हम कभी नहीं चाहेंगे कि यूपी की तरह फेक एनकाउंटर हो. 

सवाल-@AmanChopra_ के केस में हाईकोर्ट का स्टे मिलने के बावजूद पुलिस दबीस क्यों दे रही है

गहलोत जी का जवाब - देखिए क़ानून अपना काम करेगा , हम कभी नहीं चाहेंगे फेक एनकाउंटर हो

मतलब ???? pic.twitter.com/uBSTjYW7K5

— Laxmikant bhardwaj (@lkantbhardwaj) May 9, 2022

justify;">आपको बता दें कि पिछले महीनें राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया था, अपने कार्यक्रम में अमन चोपड़ा ने राजस्थान में मंदिर तोड़े जाने की घटना को जोरशोर से उठाया था, उन्होंने मंदिर तोड़ने के मसले को जहांगीरपुरी दंगों के बाद एमसीडी के बुलडोजर अभियान से जोड़ा था। इसी से आहत होकर लिब्रान्डुओं ने ट्विटर पर #ArrestAmanchopra ट्रेंड करा के, राज्य के सीएम अशोक गहलोत से कार्यवाही की मांग की, इसके बाद अमन चोपड़ा पर राजस्थान में एफआईआर दर्ज हो गई.  बूंदी और डूंगरपुर में पत्रकार पर देशद्रोह समेत कई गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज हुई है.

अमन चोपड़ा के खिलाफ राजस्थान के बूंदी और डूंगरपुर में धारा 153, 295, 295 A,120 B,124 A और 67 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है. पत्रकार को गिरफ्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस काई दिन नोएडा स्थित उनके घर पर आ चुकी है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: