शाहीन बाग़ में नहीं चल सका बुल्डोजर, कपिल मिश्रा बोले- ये मिनी पाकिस्तान है, भारत का कानून लागू नहीं होता

shaheen-bagh-is-mini-pakistan-says-kapil-mishra

दिल्ली के शाहीन बाग़ में आज अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलना था, लेकिन बुल्डोजर नहीं चला सका, क्योंकि समुदाय विशेष की भीड़ बुल्डोजर के आगे आकर बैठ गई, शाहीन बाग़ में बुल्डोजर की कार्यवाही न होने के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, शाहीन बाग हो या जहाँगीर पुरी या सीमापुरी ये सब अवैध धंधों, अवैध निर्माणों और अवैध घुसपैठियों के अड्डे हैं, यहां बुलडोजर, पुलिस, कानून की एंट्री बैन है, ये छोटे छोटे मिनी पाकिस्तान जैसे हैं जहां भारत का संविधान लागू करवाना भी असंभव बनता जा रहा है.

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, यही नगर निगम और दिल्ली पुलिस दिल्ली के गांधीनगर, अमर कॉलोनी, विश्वास नगर, विजय नगर में कार्यवाही करती है, कानून लागू होता है, लोगों विरोध करते हैं उसके बावजूद लागू होता है, लेकिन कुछ इलाके ऐसे हो गए हैं जैसे शाहीन बाग़, जहांगीरपुरी, सीमापुरी इन इलाकों में संविधान नहीं लागू होता, पुलिस की नगर-निगम की नो इंट्री है.

कपिल मिश्रा ने कहा, जब शाहीन बाग़, जहांगीरपुरी और सीमापुरी जैसे इलाकों में भारत के कनून लागू ही नहीं हो रहे हैं तो फिर तो ये छोटे-छोटे मिनी पाकिस्तान बनते जा रहे हैं. मालूम हो कि एमसीडी आज बुल्डोजर शाहीन बाग़ में लेकर गई थी, लेकिन अवैध अतिक्रमण पर नहीं चल सका, क्योंकि मुस्लिम भीड़ ने चलने नहीं दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: