पीड़ितों से मिलने करौली जाएंगे तेजस्वी सूर्या, शांतिदूतों ने शोभायात्रा पर की थी पत्थरबाजी

tejaswi-surya-visit-to-karauli

2 अप्रैल को राजस्थान के करौली में हुई हिंसा को लेकर सियासत गर्म है. भारतीय जनता युवा मोर्चा ( BJYM ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या हिंसा पीड़ित हिंदू परिवारों से मुलाकात करने के लिए करौली जाएंगे, उनके साथ राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा सहित राज्य के कई नेता करौली जाएंगे। युवा मोर्चा ने 'करौली चलो' का नारा दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित हिन्दू परिवारों से मिलने के बाद युवा मोर्चा करौली में न्याय यात्रा निकालेगी।

बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि जानबूझकर राजस्थान सरकार ने 9 जिलों में धारा 144 लगाकर हमारे धार्मिक आचरण पर पाबंदी लगाने का काम किया है। बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा करौली में राजस्थान सरकार के इशारे पर हिन्दू समाज पर हिंसात्मक और जानलेवा हमला हुआ है। यह बहुत ही दुख की बात है कि सरकार और उसका तंत्र तुष्टीकरण की नीति अपना रहा है। 

भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, करौली में हिन्दू समाज आज एक पीड़ा से गुजर रहा है यह बहुत दुख की बात है। बीजेपी युवा मोर्चा हिन्दू समाज की रक्षा के लिए कटिबद्ध है। युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी इस मामले को गम्भीरता से लिया है। करौली हिंसात्मक हमले के पीड़ितों से मिलकर उनकी हर सम्भव मदद करने की कोशिश करूंगा।

गौरतलब है कि करौली में हिंदू नव वर्ष के जुलूस पर 2 अप्रैल 2022 (शनिवार) को हमला हुआ था। इसके बाद दुकानों में आगजनी की गई। इस पूरे घटनाक्रम में पुष्पेंद्र नाम का एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: