फारुख अब्दुल्ला के पीछे बैठकर महिला सांसद से क्या बात कर रहे थे शशि थरूर, ट्वीट कर दी जानकारी

shashi-tharoor-talk-with-supriya-sule-in-loksabha

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लोकसभा में सत्र के दौरान एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। सोशल मीडिया पर कांग्रेस सांसद की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह सदन में महिला सांसद सुप्रिया सुले से तब बात कर रहे थे जब नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला बोल रहे थे, देखते ही देखते ही यह तस्वीर वायरल हो गई और लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे. थरूर के मुस्कुराते हुए चेहरे और सुले की ओर झुके हुए मुद्रा ने प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी। अब शशि थरूर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह सुप्रिया सुले से क्या बातचीत कर रहे थे.

केरल के तिरुवंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, लोकसभा में सुप्रिया सुले मुझसे एक नीतिगत प्रश्न पूछ रही थी क्योंकि वह आगे बोलने वाली थी। वह धीरे से बोल रही थी ताकि फारूक साहब को परेशान न करें, इसलिए मैं उसकी बात सुनने के लिए झुक गया.

शशि थरूर को पिछले साल नवंबर में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जब उनका एक पोस्ट कुछ महिला सांसदों के साथ एक सेल्फी के साथ ट्विटर पर वायरल हुआ था। थरूर ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, "कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज छह साथी सांसदों के साथ। सेल्फी में बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, पटियाला की सांसद परनीत कौर, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिझाची थंगापांडियन, जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती, बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां, करूर की सांसद एस जोथिमणि थीं और तस्वीर संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान ली गई थीं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: