आखिर क्यों हवालात में अंडरवियर पहनाकर रखे गए थे ये लोग, SHO मनोज सोनी ने दी जानकारी

madhya-pradesh-sidhi-police-arrested-jorunalist

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ लोग नग्न अवस्था ( सिर्फ अंडरवियर पहने हुए हैं ) में दिखाई दे रहे हैं, बताया जा रहा है कि ये लोग पत्रकार हैं और बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के खिलाफ खबर चलाने पर इन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया और इन्हें बेइज्जत करने के लिए थाने में कपड़े उतरवाकर उनके फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इन पत्रकारों को मध्यप्रदेश की सीधी पुलिस ने गिरफ्तार किया और अंडरगारमेंट्स में ही हवालात में रखा, तस्वीर वायरल होने के बाद  कई बड़े पत्रकारों और राजनैतिक पार्टियों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए। अब पुलिस अधिकारी ने जानकारी ने जानकारी दी है कि पत्रकारों को अंडरवियर में क्यों हवालात में रखा गया.

SHO मनोज सोनी ने कहा, पकड़े हुए लोग पूरे नग्न नहीं थे। हम सुरक्षा की दृष्टी से उनको हवालात में अंडरवियर में रखते हैं जिससे कोई व्यक्ति अपने कपड़ों से खुद को फांसी न लगा ले। सुरक्षा की वजह से हम उनको ऐसे रखते हैं, SHO ने कहा, कुछ दिन पहले थाने में एक आदमी के खिलाफ FIR दर्ज़ हुई थी। यह आदमी फर्जी ID बनाकर प्रतिष्ठित लोगों को अपशब्द बोलता था। आरोपी की तरफ से 25-30 लोगों ने थाने के सामने प्रदर्शन किया। इन लोगों को हवालात में डाल दिया। इनमें से एक ही पत्रकार है जो यूट्यूब पर काम करता है.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: