बाहुबली के बाद RRR नहीं बनाना चाहते थे एसएस राजामौली, पत्नी के कहने पर बदल दिया फैसला

rrr-movie-director-ss-rajamauli-news-in-hindi

25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म आरआरआर को काफी पसंद किया जा रहा है। मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने देश-विदेश के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे पहले 'बाहुबली' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले राजामौली आरआरआर नहीं बनाना चाहते थे। यह बात मशहूर थिएटर और फिल्म अभिनेता मकरंद देशपांडे ने कही है.

फिल्म आरआरआर में काम कर चुके मकरंद देशपांडे ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, 'एक दिन मुझे राजामौली के ऑफिस से फोन आया। उन्होंने कहा कि राजामौली एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुझसे मिलना चाहते हैं। उसने मुझे फ्लाइट का टिकट भेजा और मैं उनसे मिलने गया। जब मैंने अपने बाल कटवाए थे तो राजामौली को देखकर मैं हैरान रह गया था। वे मुझे चाहते थे, मेरे केश नहीं। वहां विग लगाकर मेरा मेकअप किया गया। 

मकरंद ने आगे कहा, 'राम चरण भी वहां मौजूद थे। उसने बताया कि वह मुझसे मिलने ही आया था। राम चरण को मेरा काम पसंद है। जब मुझे पता चला कि साउथ का यह सितारा मुझसे मिलना चाहता है, तो मैं बहुत खुश हुआ। इसके बाद राजामौली ने मुझे आरआरआर की कहानी सुनाई।

मकरंद ने बताया कि राजामौली 'बाहुबली' के बाद आरआरआर नहीं बनाना चाहते थे। उन्होंने मकरंद से कहा, 'आप जानते हैं, बाहुबली के बाद मैं एक छोटी सी लव स्टोरी फिल्म बनाना चाहता था। लेकिन मेरी पत्नी ने मुझसे कहा कि मुझे ऐसी फिल्म बनानी चाहिए जिसके लिए मुझे जाना जाए न कि मैं क्या कर सकता हूं। राजामौली ने मकरंद को यह भी बताया कि उन्होंने उनकी बॉलीवुड फिल्म सत्या, स्वदेस जैसी फिल्में देखी हैं और इसलिए उन्होंने मुझे एक आदिवासी की भूमिका दी। हालांकि लंबी फिल्म होने के कारण मकरंद के कुछ सीन काटने पड़े।

मकरंद ने बताया कि बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री में काम करने के तरीके में अंतर है। उन्होंने कहा, 'साउथ एक्टर्स डायरेक्टर से ज्यादा सवाल नहीं पूछते। वह पूरी तरह से निर्देशक के सामने आत्मसमर्पण कर देता है। उनकी प्रतिबद्धता और ऊर्जा अद्भुत है। इसलिए उन्हें ज्यादा संदेह या सवाल नहीं हैं। इसलिए डायरेक्टर्स को भी उनसे ज्यादा काम मिल पाता है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: