जल्द ही दिल्ली वेनेजुएला और श्रीलंका जैसा हो जाएगा दिवालिया और कंगाल, जिम्मेदार होंगे केजरीवाल: मेजर पुनिया

major-poonia-tweeted-against-kejriwal

श्रीलंका में इस समय हालात बेहद तनावपूर्ण हैं। देश आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक रूप से बिलकुल अस्थिर हो चुका है। कंगाली के मुहाने पर खड़ा है, कुछ ऐसे ही हालात वेनेजुएला में भी हैं, इन दोनों देशों की स्थिति देखने के बाद मेजर पुनिया ने ट्वीट कर कहा है कि 'जल्द ही वेनेजुएला और श्रीलंका जैसी दिल्ली भी जाएगा दिवालिया और कंगाल हो जाएगी और इसके जिम्मेदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल होंगे। दिल्ली जल बोर्ड और बिजली बोर्ड दोनों ही इस समय करोड़ों के घाटे में चल रहे हैं.

रिटायर्ड मेजर सुरेंद्र पुनिया ने केजरीवाल सरकार के फ्री योजनाओं पर सवालिया निशाना उठाते हुए अपने ट्वीट में लिखा, केजरीवाल की फ्री स्कीमों से दिल्ली का हाल वेनेजुएला और श्रीलंका जैसा होने वाला है..दिवालिया और कंगाल। रिटायर्ड मेजर ने लिखा, दिल्ली जल बोर्ड 1800 करोड़ के घाटे में है..DTC 1200 करोड़ के घाटे में चल रही है और दिल्ली बिजली बोर्ड 3000 करोड़ के घाटे में, मार्केट में फ्री में ज़हर नहीं मिलता।

उल्लेखनीय है कि बिजली-पानी फ्री करके AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनें। फ़िलहाल दिल्ली जल बोर्ड और बिजली बोर्ड दोनों ही इस समय करोड़ों के घाटे में चल रहे हैं. हालाँकि केजरीवाल की ये स्कीम कारगर हो रही, यही वादा करके पंजाब में भी सरकार बना लिए. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

1 comments:

  1. Best hindi news take news chala raha hai jis karan se sab log is Hindi news ko block kar rahe hai

    ReplyDelete