आलोचकों के मुंह पर हार्दिक पांड्या ने मारा तमाचा, बैट-बॉल से परफॉर्म कर टीम को पहुँचाया टॉप पर

gujrat-titans-captain-hardik-pandya-perform-bat-ball

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) 2022 में गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, पांड्या बैटिंग-बॉलिंग और फील्डिंग से धमाल मचा रहे हैं, यही वजह है कि उनकी टीम इस समय अंकतालिका में टॉप यानि पहले स्थान पर है, कल राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 37 रनों से हरा दिया। इस मैच के मैंन ऑफ़ द मैच गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या रहे.

पांड्या ने इस मैच में पहले बैट से उसके बाद बॉलिंग और फील्डिंग से धमाल मचाया, पांड्या 52 गेंदों पर 87 रन बनाकर नाबाद रहे, उसके बाद लगभग तीन ओवर की गेंदबाजी करके एक विकेट भी झटके, यही नहीं शानदार थ्रो मारकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन को पवेलियन की राह दिखा दी, इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करके हार्दिक पांड्या ने आलोचकों के मुंह पर करारा तमाचा जड़ दिया है.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या पिछले कुछ सीरीज से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, पंड्या के आलोचक ( जिसमें कुछ पूर्व क्रिकेटर भी शामिल हैं ) उनके  विकल्प पर भी बात करने लगे थे, लेकिन अब आईपीएल में बेहतरीन आलराउंड प्रदर्शन करके पांड्या ने दिखा दिया है कि उनमें अभी बहुत छमता है, ऐसे में विकल्प की बात करना बेमानी होगी। 

पड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस इस समय पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है, 5 मैचों में टीम ने 4 में जीत दर्ज की है, 5 मैचों में 2 अर्धशतक सहित 228 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में पांड्या दूसरे नंबर हैं, पांड्या 5 विकेट भी अपने नाम किये हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: