हार के बाद पहली बार बोले सिद्धू, माफिया राज की वजह से हारी कांग्रेस, धंधे में CM भी शामिल थे

congress-leader-navjot-singh-sidhu-news-in-hindi

पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया के सामने आये और पार्टी की हार का कारण बताया, साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी गंभीर आरोप लगा दिया। सिद्धू ने कहा, कांग्रेस पार्टी माफिया राज के कारण हारी और इस धंधे में सीएम भी शामिल थे. कांग्रेस को अब नवीनीकरण करना होगा। मैं हमेशा माफिया राज के खिलाफ लड़ता रहूँगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, कांग्रेस को नवीनीकरण करना होगा। डंके की चोट पर कहूंगा कि कांग्रेस 5 साल के माफिया राज की वजह से हारी। मैं इस माफिया राज के ख़िलाफ़ लड़ता रहा। यह लड़ाई सिस्टम के ख़िलाफ़ थी। कुछ लोगों का धंधा था, जो राज्य को दीमक की तरह खा रहा था। इसमें CM भी शामिल थे.

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हुई, महज 18 सीटों पर सिमट गयी, यहाँ तक की दो सीटों पर चुनाव लड़े सीएम चरणजीत सिंह चन्नी दोनों ही सीटों पर हार गए,आम आदमी पार्टी ने 92 सीटें जीतकर पंजाब में सरकार बनाई। पंजाब में हारने के बाद सोनिया गांधी ने प्रदेश अध्यक्ष पद पर विराजमान नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मांग लिया था, उन्होंने इस्तीफ़ा दे भी दिया। सिद्धू भी विधानसभा चुनाव लड़े थे, लेकिन हार का सामना करना पड़ा.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: