अभिषेक शर्मा ने लिया राशिद खान को रिमांड पर, पीटकर उधेड़ दी बखिया

abhishek-sharma-beaten-rashid-khan-in-ipl

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के 40 वे मुकाबले में हैदराबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाये। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की, खासकर अभिषेक शर्मा ने राशिद खान को रिमांड पर लिया और चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी. 

राशिद खान दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं, अक्सर बल्लेबाज उनके खिलाफ चांस नहीं लेते, लेकिन आज अभिषेक शर्मा ने जिस तरह से राशिद खान की पिटाइ की वह काबिलेतारीफ है. राशिद खान ने 4 ओवरों में 45 रन लुटा दिए, विकेट एक भी नहीं ले पाए, आईपीएल में ये पहली बार है जब राशिद खान इतना पिटे और कोई विकेट नहीं निकाल पाए.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को शुरुवात में ही पहला झटका लग गया, हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन को आउट क्र शमी ने गुजरात को पहली सफलता दिलाई, इसके बाद बैटिंग करने आये. राहुल त्रिपाठी ने कुछ आकर्षक शॉट लगाए लेकिन शमी ने उन्हें भी ऑउट कर दिया। इसके बाद अभिषेक शर्मा और एडन मारक्रम और अभिषेक शर्मा ने एक जबरदस्त साझेदारी की, जिसकी बदौलत हैदराबाद ने गुजरात के सामने जीत के लिए 196 रन का लक्ष्य रखा.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Sports

Post A Comment:

0 comments: