अजय देवगन ने दिया साऊथ स्टार को जवाब, अपनी फ़िल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हो

ajay-devgan-reply-to-kiccha-sudeep

साउथ स्टार किच्चा सुदीप ने हिंदी की आलोचना करते हुए कहा कि हिंदी राष्ट्रीय भाषा नहीं है, अब बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने हिंदी में ट्वीट कर सुदीप को जवाब देते हुए कहा कि 'अपनी मातृभाषा की फ़िल्मों को हिंदी में डब करके क्यूँ रिलीज़ करते हैं? अजय देवगन ने कहा, हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा  है और रहेगी।

आपको बता दें कि कन्नड़ स्टार सुदीप ने एक फिल्म के लॉन्च इवेंट पर कहा कि 'बॉलीवुड आज पैन इंडिया फिल्में बना रहा है। उन्होंने इस इवेंट में कहा था, "हिंदी अब राष्ट्रभाषा नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री अब तेलुगू और तमिल में डबिंग करके सफलता पाने के लिए संघर्ष कर रहा है. सुदीप द्वारा हिंदी की आलोचना किये जाने के बाद पहले तो नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें लताड़ लगाई उसके बाद जवाब देने के लिए बॉलीवुड स्टार अजय देवगन सामने आये. 

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने सुदीप को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, सुदीप भाई आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फ़िल्मों को हिंदी में डब करके क्यूँ रिलीज़ करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा थी, है और हमेशा रहेगी। जन गण मन।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: