केजरीवाल टैक्स फ्री क्यों नहीं कर रहे The Kashmir Files, BJP सांसद ने बताया ऐसा कारण, सुनकर...

the-kashmir-files-movie-not-a-tax-free-in-delhi

फिल्म The Kashmir Files को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा बीत चुके हैं, द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है। अधिकतर भाजपा शासित राज्य इस फिल्म को टैक्स फ्री कर चुके हैं, हालाँकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने फिल्म को टैक्स फ्री नहीं करते हुए कहा कि 'इस फिल्म को यु-ट्यूब पर डाल देना चाहिए, पूर्व में केजरीवाल कई फिल्मों को टैक्स फ्री कर चुके हैं, लोकसभा में आज भाजपा सांसद ने प्रवेश वर्मा ने कहा, वोटबैंक के नुकसान के डर से केजरीवाल दिल्ली में फिल्म The Kashmir Files को टैक्स फ्री नहीं कर रहे हैं.

पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने लोकसभा में कहा, केजरीवाल, "निल बटे सन्नाटा", "सांड की आँख" जैसी फ़िल्में टैक्स फ्री कर चुके हैं लेकिन The Kashmir Files को टैक्स फ्री नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इसमें उनके वोटबैंक की बात आती है. उनके वोटबैंक को नुकसान हो जाएगा, इसलिए वो टैक्स फ्री नहीं कर रहे हैं..

आपको बता दें कि कई भाजपा शासित राज्यों में फिल्म के टैक्स फ्री होने के बाद दिल्ली के भाजपा विधायक व् सांसद केजरीवाल से मांग कर रहे थे कि दिल्ली में भी फिल्म को टैक्स फ्री किया जाय, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री करवाने की मांग को लेकर दिल्ली विधानसभा में कहा था कि, फिल्म डायरेक्टर #TheKashmirFiles  फिल्म को YouTube पर डाल दिया जाना चाहिए। कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए केजरीवाल जमकर ठहाके लगा रहे थे..जिसके खिलाफ आज युवा मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन भी किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: