सिद्धू का हाल बुरा है, पंजाब कांग्रेस की अध्यक्षता गई, चुनाव हारे, अब उनके यार इमरान भी जाने वाले हैं

navjot-singh-sidhu-and-imran-khan-friendship-news

कभी पंजाब सरकार में मंत्री और गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे नवजोत सिंह सिद्धू का हाल बुरा हो गया, इधर सिद्धू हारे ही उधर सीमा पार उनके अजीज यार इमरान खान की भी कुर्सी जाने वाली है. सिद्धू और इमरान खान के साथ हालात कुछ इस तरह बदले कि उनको लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग मीम्स बनने लगे हैं.   

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू और इमरान खान क्रिकेट के मैदान से ही दोस्त रहे हैं, राजनीति में भी दोनों की दोस्ती बरकरार रही, हालाँकि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले तक सिद्धू अर्श पर थे, लेकिन चुनाव बाद फर्श पर आ गए, पहले विधायकी का चुनाव हारे, फिर सोनिया गांधी ने नाराज होकर पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद छीन लिया।

यही हाल सिद्धू के दोस्त इमरान खान का हुआ, चार साल से बढ़िया तरीके से सरकार चल रही थी, लेकिन अब सरकार किसी भी वक्त गिर सकती है और इमरान खान की प्रधानमंत्री की कुर्सी छिन सकती है.

बीते कुछ सालों में ऐसे कई मौके आए हैं, जब कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने खुले मंच पर इमरान खान की तारीफ की और उन्हें अपना दोस्त बनाया. ये सब तब हुआ जब देश में वक्त-वक्त पर पाकिस्तान के साथ रिश्तों को लेकर तनाव बढ़ता गया है. राजनीतिक तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू को इन बयानों के लिए बैकफुट पर भी गए, लेकिन ‘दोस्त’ इमरान खान के लिए उनका याराना कम नहीं हुआ. पाकिस्तान में जाकर सिद्धू ने कहा था, मेरा यार जीवे, इमरान जीवे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

International

Post A Comment:

0 comments: