सिनेमाघरों में 'The Kashmir Files' का जलवा जारी, जानिये 20 दिनों बाद कितनी हुई कमाई

the-kashmir-fles-movie-earning-20-day-collection

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई ने इतिहास रच दिया है. रिलीज के 20वें दिन फिल्म के बिजनेस की रफ्तार धीमी होती नजर आ रही है.1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए बर्बर अत्याचार की कहानी बताने वाली इस फिल्म ने बुधवार को अपने 20वें दिन 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. 

अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार स्टारर 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तब से फिल्म लगातार कमाई कर रही है (The Kashmir Files Box Office) लगातार बढ़ती ही जा रही है. तब से, यह पहली बार है जब फिल्म ने पिछले दो दिनों में 3 करोड़ रुपये से कम की कमाई की है। फिल्म ने 20 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 234.77 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

'द कश्मीर फाइल्स' महज 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. 'द कश्मीर फाइल्स' महज 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला.

हालांकि 25 मार्च को राजामौली की आरआरआर रिलीज होने के बाद से दर्शकों का फिल्म को लेकर उत्साह कम हो गया है। अनुमान है कि बुधवार की तरह यह फिल्म भी गुरुवार को कम से कम 2 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी. इस तरह फिल्म की कुल कमाई तीन हफ्ते में 236 करोड़ से ज्यादा हो जाएगी. अब फिल्म की आखिरी उम्मीद वीकेंड है। अगर इस वीकेंड में अच्छी कमाई करती है तो यह तय होगा कि फिल्म आगे बढ़ेगी या गिरेगी।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: