पंजाब ने भी चुन लिया जेलेंस्की जैसा CM

bhagwant-mann-punjab-new-chief-minister

पंजाब सहित पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आज घोषित कर दिए गए, पंजाब ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडोमिर जेलेंस्की जैसा मुख्यमंत्री चुना है, जेलेंस्की भी एक कॉमेडियन थे, लोगों को हंसाते थे और एक दिन वह राष्ट्रपति की कुर्सी तक पहुँच गए, इसी प्रकार भगवंत मान हैं, जो एक मशहूर कॉमेडियन थे, जनता को हंसाते रहते हैं, अब पंजाब की जनता ने उन्हें अपना मुख्यमंत्री चुन लिया है.

हालाँकि जेलेंस्की अपने देश की रक्षा नहीं कर पाए, यूक्रेन उनकी सनक के चलते तबाह और बर्बाद हो गया है, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि भगवंत मान पंजाब को कैसे आगे बढ़ाते हैं, पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को प्रचंड जनादेश दिया है तो उम्मीदें भी बहुत होगी। आपको बता दें कि पंजाब चुनाव के दौरान ही आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने भगवंत मान को AAP की ओर से पंजाब का मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किया था, पंजाब में अब आप की सरकार बन गई है और भगवंत मान मुख्यमंत्री होंगे। 

भगवंत मान एक बार शराब पीकर संसद में आ गए थे, हालाँकि एक रैली में मान ने कहा, कभी कभार शराब पी लेता था, लेकिन लोग मुझे शराबी कहकर बदनाम करते थे. अब मां कसम मैंने 1 जनवरी से शराब पूरी तरह छोड़ दी है और इसे कभी हाथ नहीं लगाऊंगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: