इस सवाल को सुनते ही भड़क उठे बाबा रामदेव, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

baba-raamdev-angry-video-viral

पतंजलि के निदेशक और योगगुरु बाबा रामदेव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं, एक रिपोर्टर द्वारा जब उनसे कुछ साल पहले उनकी टिप्पणी के बारे में पूछा गया था कि अगर 2014 में सरकार बदली तो पेट्रोल की कीमत 40 रुपये तक आ जाएगी। यह सवाल सुनते ही रामदेव भड़क गए.

इण्डिया टुडे के मुताबिक़, योग गुरु बाबा रामदेव ने 2014 में एक टेलीविजन साक्षात्कार में कहा था: "मेरे पास एक स्टडी है जो कहता है कि पेट्रोल की मूल कीमत केवल 35 रुपये है, जिस पर 50% टैक्स लगाया जाता है।" “अगर 50% के जगह 1% टैक्स हो जाएगा तो यह केवल व्यावहारिक है। यदि करों को 50% से घटाकर 1% कर दिया जाता है, (ईंधन की कीमत में कमी आना तय है)। मैंने इतना अर्थशास्त्र का अध्ययन किया है..

अब जब बाबा रामदेव के इस बयान को लेकर एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा तो वो भड़क गए, गुस्से में आगबबूला होकर बोले- "ऐसे सवाल मत पूछो। क्या मैं एक ठेकेदार हूँ कि जो कुछ तुम पूछोगे मुझे उसका जवाब देना होगा? मैंने वह बयान दिया था और अब मैं नहीं देता। जो तुम कर सकतो हो वो करो।" उल्लेखनीय है कि इस समय पेट्रोल की कीमत 100 रूपये प्रति लीटर हो गई है.


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: