पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक: अकाली नेता बोले- CM चन्नी के घर पर रची गई थी साजिश

Rahul Singh Author:

पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने मंगलवार को बड़ा दावा किया है. मजीठिया ने कहा कि पंजाब में पिछले पीएम मोदी के दौरे के समय सुरक्षा में हुई चूक चरणजीत सिंह चन्नी सरकार की ओर से रची गई साजिश थी. उन्होंने आरोप लगाया कि CM चन्नी के घर पर साजिश रची गई थी.

अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने मुख्यमंत्री चन्नी पर सुरक्षा चूक के मुद्दे को कमतर करने और इसके लिए अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘हमने पहले भी देखा है कि किस तरह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को माला पहनाने आये लोगों ने उनकी जान ले ली थी..

प्रधानमंत्री मोदी के फिरोजपुर दौरे में सुरक्षा चूक के मुद्दे पर मजीठिया ने कहा कि उनकी सुरक्षा के साथ समझौता किया गया. उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री या पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष यात्रा करते हैं तो उनके रास्ते रोके नहीं जाते लेकिन तब भी उनके दूसरे मार्गों से जाने का प्लान तैयार होता है.

मजीठिया ने पूछा कि राज्य सरकार प्रधानमंत्री के लिए कोई वैकल्पिक मार्ग खोजने में विफल क्यों रही. अकाली दल के नेता ने आरोप लगाया, ‘यह भाजपा और पूरी व्यवस्था को असहज करने की सुनियोजित साजिश थी और साजिश कौन रच रहा था? इनमें तत्कालीन डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, चन्नी, उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शामिल थे.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: