भारत की सबसे ईमानदार पार्टी है AAP, हमें मोदी जी ने खुद ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है: केजरीवाल

Rahul Singh Author:


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) 1947 के बाद से देश की सबसे "ईमानदार" पार्टी है, यह दावा करते हुए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनकी पार्टी को "ईमानदारी का प्रमाण पत्र" दिया है। चुनावी राज्य गोवा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, अरविंद केजरीवाल ने कहा, "पीएम मोदी ने आप को आजादी के बाद से भारत की सबसे ईमानदार पार्टी का प्रमाण पत्र दिया है। सीबीआई, पुलिस ने मुझ पर और मनीष सिसोदिया पर छापा मारा। 21 पार्टी विधायकों को गिरफ्तार किया गया, ए 400 फाइलों की जांच के लिए आयोग का गठन किया गया था। फिर भी कुछ नहीं मिला।"उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार मुक्त शासन हमारे डीएनए में है।"

14 फरवरी को होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अरविंद केजरीवाल ने 13 सूत्री एजेंडा भी रखा। केजरीवाल ने कहा, "गोवा की जनता 14 फरवरी को होने वाले चुनावों का इंतजार कर रही है। आप नई उम्मीद है। उनके पास पहले भाजपा/कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं था, वे बदलाव चाहते हैं और निराश हैं।" आप के 13 सूत्री एजेंडे के तहत केजरीवाल ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिया जाएगा और जिन्हें नहीं मिलेगा उन्हें 3,000 रुपये प्रति माह की सहायता मिलेगी।

”केजरीवाल ने कहा, बेहतर और मुफ्त स्वास्थ्य सेवा के लिए गोवा के हर गांव और जिले में मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल खोले जाएंगे। किसान समुदाय से चर्चा कर खेती की समस्या का समाधान किया जाएगा। व्यापार प्रणाली को सुव्यवस्थित और सरल बनाया जाएगा, "हम 18 वर्ष से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला को 1,000 रुपये प्रदान करेंगे। पर्यटन क्षेत्र को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार विकसित किया जाएगा। गोवा में 24×7 मुफ्त बिजली और पानी होगा। सड़कों में सुधार किया जाएगा और सभी सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा दी जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: