पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक: गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट, शाह ने कहा- कांग्रेस माफी मांगे

Rahul Singh Author:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। उन्होंने उल्लंघन को "पूरी तरह से अस्वीकार्य" करार दिया और आश्वासन दिया कि "जवाबदेही तय की जाएगी"। अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा, "गृह मंत्रालय ने पंजाब में आज की सुरक्षा चूक पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। प्रधानमंत्री के दौरे में सुरक्षा प्रक्रिया में इस तरह की लापरवाही पूरी तरह से अस्वीकार्य है और जवाबदेही तय की जाएगी।"

केंद्रीय गृहमंत्री ने पंजाब सरकार की भी आलोचना की और इसे "कांग्रेस की बनाई हुई घटना" बताया और पार्टी के आलाकमान से माफी मांगने की मांग की।

उन्होंने कहा, "पंजाब में आज की कांग्रेस-निर्मित घटना इस बात का ट्रेलर है कि यह पार्टी कैसे सोचती है और काम करती है। कांग्रेस के शीर्षस्थ लोगों को भारत के लोगों के लिए माफी मांगनी है कि उन्होंने क्या किया। किया है.

उल्लेखनीय है की पंजाब में विरोध प्रदर्शन के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला करीब 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा. काफिला फंस गया था और निजी कारों को आते देखा गया जो एक बड़ा सुरक्षा उल्लंघन था। सुरक्षा में चूक के कारण पीएम मोदी बठिंडा में एयरपोर्ट लौट आए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, पीएम मोदी ने बठिंडा एयरपोर्ट पर एक अधिकारी से कहा, अपने सीएम ( चरणजीत चन्नी ) को थैंक्स कहना कि मैं ज़िंदा बठिंडा एयरपोर्ट पहुँच गया.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: