राहुल गांधी बोले, मोदी सरकार ने देशद्रोह किया है

Modi-govt-committed-treason-says-rahul-gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देशद्रोह किया है, राहुल गांधी ने न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही,  न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'भारत सरकार ने 2017 में इज़राइल के साथ एक सौदे के तहत पेगासस जासूसी उपकरण खरीदा था। राहुल गांधी ने कहा, "मोदी सरकार ने राज्य के नेताओं और जनता की जासूसी करने के लिए पेगासस खरीदा है। उन्होंने सत्ताधारी पार्टी, विपक्ष, अदालत को उनके फोन टैप करके निशाना बनाया है। यह देशद्रोह है। मोदी सरकार ने देशद्रोह किया है।"

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, मोदी सरकार ने भारत के दुश्मनों की तरह काम क्यों किया और भारतीय नागरिकों के खिलाफ युद्ध के हथियार का इस्तेमाल क्यों किया?" उन्होंने कहा, "पेगासस का इस्तेमाल करते हुए अवैध जासूसी करना देशद्रोह है। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और हम सुनिश्चित करेंगे कि न्याय मिले।"

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने आरोप लगाया कि रिपोर्ट में "खुलासे" का मतलब है कि सरकार ने इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट और संसद को "गुमराह" किया।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: