शादी के बंधन में बंधे विकी कौशल और कैटरीना, लीक हुई तस्वीरें

Rahul Singh Author:
 तस्वीर साभार - इण्डिया टुडे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज, 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। शादी की तस्वीरें लीक न हो इसके लिए कपल ने तमाम इंतजाम किये थे, लेकिन ये सब इंतजाम फेल हो गए, अंततः तस्वीरें लीक ही हो गई.  कटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के आलीशान सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हो गई हैं. 

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने आखिरकार आज शादी कर ली। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हालाँकि तस्वीरें धुंधली हैं, चेहरा स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन  आतिशबाजी दिखाई दे रही है। तस्वीरों को ध्यान से देखें तो कैटरीना लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. 

6 दिसंबर को कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और उनके परिवार के लोग शादी के लिए आलीशान रिसॉर्ट में पहुंचे। अगले दिन (7 दिसंबर) को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया। इस जोड़े ने मंगलवार को मेहंदी लगाई, उसके बाद 8 दिसंबर को हल्दी और संगीत रस्म सम्पन्न हुई, आज (9 दिसंबर) कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। दंपति एक निजी शादी चाहते थे और एक कुशल टीम को काम पर रखा, जिसने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी फोटो या वीडियो कार्यक्रम स्थल से लीक न हो।

इस शादी में शामिल होने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा समेत 120 लोगों को निमंत्रण भेजा गया था, शादी में सुरक्षा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा दे रहे थे, हालाँकि सलमान खान को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था.

https://www.indiatoday.in/movies/celebrities/story/katrina-kaif-and-vicky-kaushal-are-now-wife-and-husband-see-first-wedding-pic-1886044-2021-12-09  लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: