अपने सगे मामा पर भड़के तेजप्रताप यादव, बोले- बुड्ढे हो, औकात में रहो...नहीं तो..?

हाल ही में आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने दिल्ली में एक ईसाई लड़की से शादी की, इस शादी के बाद तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव काफी नाखुश हैं, इतने नाराज कि उन्होंने लालू प्रसाद के सभी बच्चों के संस्कार पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. अब मामा का बिना नाम लिए तेजप्रताप यादव ने कहा है कि 'बूढ़-बुजुर्ग हो, औकात में रहना सीखो, पाजामा से बाहर आने की जरूरत नहीं है.

बिना नाम लिए अपने मामा पर गुस्सा जाहिर करते हुए तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने कहा, रुकऽअ हम आऽवतानी बिहार तऽ गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार..! बुढ़-बुजुर्ग बाड़ऽअ, तनिक औक़ात में रहल सिखऽ। पाजामा से बाहर आऽवल के कौनो ज़रूरत नईखे..!


तेजस्वी यादव की शादी से नाराज मामा साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने पूरे संस्कार को बेच दिया है. साधु यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर वार करते हुए कहा कि वो दूसरे को भकचोन्हर कहते हैं, लेकिन सबसे बड़ा भोकचोन्हर तो तेजस्वी यादव है। साधु यादव ने कहा कि उसकी दूसरे धर्म में शादी से परिवार ही नहीं, पूरा समाज कलंकित हुआ है। क्याु उसे हमारे समाज में लड़की नहीं मिल रही थी? इसके आगे साधु यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि वो अब बिहार का मुख्यपमंत्री बनने का सपना छोड़ दें।

तेजस्वी की शादी से भड़के हुए साधु यादव ने कहा, ‘आठ साल से वो उस लड़की के साथ रिलेशन में था और पूरे समाज और बिहार को ठग रहा था। लालू यादव ने बच्चों को संस्कार नहीं दिए इसी वजह से सारे बच्चे बिगड़ गए।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: