अपनी बहन-बेटी के साथ भी अकेले मत रहो क्योंकि शैतान कभी भी सवार हो सकता है: अबू आजमी, सपा MLA

Rahul Singh Author:

केंद्र सरकार लड़कियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल करने की तैयारी में है. सरकार अगले हफ्ते संसद के दोनों सदनों में इससे जुड़ा बिल पेश कर सकती है. बिल पेश होने से पहले इस मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई है, सपा विधायक अबू आजमी ने तो बेहद घटिया बयान देते हुए कहा, अपनी बहन-बेटी के साथ भी अकेले मत रहो क्योंकि शैतान कभी भी सवार हो सकता है.

न्यूज18 से बातचीत में सपा विधायक अबू आजमी ने कहा, ‘जैसे ही बच्ची हमारी बड़ी हो जाती है, बालिग हो जाती है यानि शादी के काबिल हो जाती है. लड़का हो या लड़की उसकी तुरंत शादी करा दो. अगर शादी नहीं मिलती है, तो इंतजार करो तब तक. लेकिन जैसे ही उसकी शादी उसका जोड़ा कहीं मिल जाता है, तो उसकी शादी किन्हीं और कारणों से लेट करोगे और उस लड़की या लड़के ने गुनाह किया या किसी और के संपर्क में आकर कोई ऐसी एक्टिविटी किया, जिससे पाप हो सकता है तो उसका पूरा पाप मां-बाप को मिलेगा. उन्होंने बहुत देर किया शादी करने को.

सपा नेता का कहना है कि जब लड़की अपनी लड़की मेरी बेटी मेरी बहन घर में अकेली है, तो भी मेरे संस्कार यह मुझे बताया गया है कि अकेली बेटी के साथ मत रहो, ‘शैतान कभी सवार हो सकता है, इससे पहले सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क और असदुद्दीन ओवैसी भी शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने का खुलकर विरोध कर रहे हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: