खुलेआम बोले राहुल गांधी, मैं हिंदुत्ववादी नहीं हूँ, क्योंकि..?

Rahul Singh Author:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज राजस्थान के जयपुर में महंगाई हटाओ रैली को सम्बोधित करते हुए स्पष्ट रूप से कहा है कि 'मैं हिन्दू हूँ, लेकिन हिंदुत्ववादी नहीं हूँ, हिंदुत्ववादी अपनी पूरी जिंदगी सत्ता को खोजने में लगा देता है उसको सत्य से कुछ लेना देना नहीं है. राहुल गांधी ने कहा, हिंदू और हिंदुत्ववादी शब्द एक नहीं है, ये दो अलग-अलग शब्द है और इनका मतलब भी अलग है। मैं हिंदू हूं मगर हिंदुत्ववादी नहीं हूं। महात्मा गांधी हिंदू और गोडसे हिंदुत्ववादी। चाहे कुछ भी हो जाए हिंदू सत्य को ढूंढता है.

हिंदुत्व पर प्रहार करते हुए राहुल गांधी ने कहा, महात्मा गांधी ने पूरी जिंदगी सच को ढूंढने बीता दी और अंत में एक हिंदुत्ववादी ने उनकी छाती में तीन गोली मारी। हिंदुत्ववादी अपनी पूरी जिंदगी सत्ता को खोजने में लगा देता है उसको सत्य से कुछ लेना देना नहीं है उसे सिर्फ सत्ता चाहिए और उसके लिए वो कुछ भी कर देगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ये देश हिंदूओं का देश है हिंदुत्ववादियों का नहीं है और आज इस देश में महंगाई, दर्द, दुख है तो ये काम हिंदुत्ववादियों ने किया है। हिंदुत्ववादियों को किसी भी हालत में सत्ता चाहिए। अपने इस भाषण के बाद राहुल गांधी ने यह भी कहा कि 'हिंदुत्ववादी ये सुनकर मुझपर वार करेंगे। कर लो, मैं नहीं डरता!

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

2 comments:

  1. राहुल खुद हिन्दू नही है जिसको हिंदुत्भ के बारे में कुछ पता नहीं है जो खुद ईसाई और मुस्लिम का mixture है और हिंदुओं को प्रवचन दे रहा है ।राजस्थान की हालत सबसे खस्ता है किसान कर्ज माफी नहीं किया और रैली महगाई का था बात गोडसे तक की गई जिसकी हमेशा कांग्रेसी चर्चा करता है लेकिन इंदिरा, लाल बहादुर शास्त्री , ललित नारायण मिश्रा , फकरुद्दीन , संजय गांधी आदि को किसने मरवाया इसकी कोई चर्चा नहीं है। राहुल के पास मुद्दा नहीं है इसलिए हमेशा हर जगह पर करोना का गैस फैलाया करता रहता है। राजस्थान से रैली भीड़ जुटाने और दिखाने के लिए किया गया लेकिन महंगाई की कोई चर्चा नहीं की।

    ReplyDelete
  2. पंडित राहुल गांधी = मुस्लिम + ईसाई जो अब बोल रहा है की हम हिन्दू है ना की हिंदुत्ववादी । ये हाइब्रिड है और राजस्थान के हिन्दू को अपने सत्ता के लिए हिंदू से ताली बजाकर उन लोग को उल्लू बना रहा है। कांग्रेसी दलालों को हिन्दू बिल्कुल अपने में सटने नही दे ये लोग इस देश को conversion करने में लगा हुआ है ताकि लम्बी समय का शासक मुगल और अंग्रेज की तरह बने रहे। ये गुलामी को फिर वापिस लाना चाहता है।

    ReplyDelete