कोरोना के चपेट में आईं करीना कपूर खान, नियमों का उल्लंघन कर की पार्टी

Rahul Singh Author:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना की चपेट में आ गई हैं, कोरोना पॉजिटिव दोनों अभिनेत्रियां करीबी दोस्त हैं, को हाल ही में कोविड प्रोटोकॉल का पालन किए बिना मुंबई में कई पार्टियों में भाग लेते देखा गया। यह चिंता का विषय हो सकता है क्योंकि वे कई अन्य लोगों के संपर्क में आई हैं।

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा करीबी दोस्त हैं और अक्सर एक साथ पार्टी करती हैं। हाल ही में दोनों दोस्तों को मुंबई में करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ हैंगआउट करते देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों से आरटीपीसीआर टेस्ट कराने को कहा है।

अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने # COVID19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, उन दोनों ने COVID नियमों का उल्लंघन किया था और कई पार्टियों में भाग लिया था। BMC ने RT-PCR परीक्षण से गुजरने वाले लोगों को RT-PCR परीक्षण से गुजरने का आदेश दिया है.

हाल ही में लोकप्रिय अभिनेता कमल हासन कोविड-19 से ठीक हुए। कमल हासन को 22 नवंबर को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: