कोर्ट परिसर में भीषण धमाकों से दहल उठा लुधियाना, एक व्यक्ति की मौके पर मौत, कई घायल

Rahul Singh Author:

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के बाद अब पंजाब के लुधियाना डिस्ट्रिक्ट कोर्ट परिसर में धमाका हुआ है. आज यानी गुरुवार को यह धमाका कोर्ट परिसर में हुआ. धमाके के बाद लोगों में भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागते नजर आए। इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। धमाका लुधियाना जिला न्यायालय परिसर की दूसरी मंजिल पर हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

धमाका लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में दूसरी मंजिल के वॉशरूम में हुआ। बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए है। विस्फोट के बाद इलाके को सील कर दिया गया है।

लुधियाना के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा, 'इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है और कुछ लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। लुधियाना कोर्ट कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर वाशरूम के पास धमाके की आवाज सुनी गई। चंडीगढ़ से बम निरोधक टीम और फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। घबराने की जरूरत नहीं है।"

अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि धमाका किस चीज का था। हालांकि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि ये बहुत बड़ा धमाका है. विस्फोट के वक्त कोर्ट में ज्यादा भीड़ नहीं थी, क्योंकि अभी कोर्ट में वकीलों की हड़ताल चल रही है. बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि इसने पूरी छह मंजिला इमारत को हिलाकर रख दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: