भारत की हरनाज संधू बनीं मिस यूनिवर्स 2021, इजराइल में पहनाया गया ताज

Rahul Singh Author:

भारत की हरनाज संधू नई मिस यूनिवर्स 2021 बन गई हैं, 21 वर्षीय मॉडल को 12 दिसंबर, 2021 को इज़राइल के इलियट में यूनिवर्स डोम में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया, हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत लाएंगी। उनसे पहले लारा दत्ता को 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था।

हरनाज की जीत की खबर मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई। उन्होंने ठीक उसी क्षण को साझा किया जब इज़राइल में आयोजित कार्यक्रम में ब्यूटी क्वीन को प्रतिष्ठित खिताब का ताज पहनाया गया था। पोस्ट में कैप्शन दिया, "नई मिस यूनिवर्स है...इंडिया।" हरनाज को मेक्सिको की मिस यूनिवर्स 2020 एंड्रिया मेजा ने ताज पहनाया। 

चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज़ संधू को सोमवार को 70 वीं मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया, जो राजनीति और महामारी से प्रभावित एक पेजेंट में लगभग 80 प्रतियोगियों के क्षेत्र में शीर्ष पर रही। विभिन्न देशों और क्षेत्रों के 79 अन्य प्रतियोगियों को हराकर उन्होंने यह खिताब अपने नाम किया। विजेता संधू के अलावा उपविजेता मिस पराग्वे नादिया फरेरा और दूसरी उपविजेता मिस दक्षिण अफ्रीका लालेला मसवाने शामिल हैं। हरनाज़ टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ 2017, मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया 2018 और फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 की विजेता रह चुकी हैं. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: