अपने जन्मदिन पर प्रवचन दे रहे थे स्वामीजी, इस दौरान हुआ कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे हैरान: वीडियो

Rahul Singh Author:

जीवन अप्रत्याशित है! कब क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता, अपने जन्मदिन पर स्वामी जी प्रवचन दे रहे थे, इसी दौरान उन्हें हॉर्ट अटैक आया और उनकी मृत्यु हो गई, मिली जानकारी के मुताबिक़, कर्नाटक के बेलगावी में संत संगना बसवा स्वामी जी अपने जन्मदिन पर प्रवचन दे रहे थे, इसी दौरान उन्हें हॉर्ट अटैक आया और उनकी मृत्यु हो गई, यह घटना 6 नवंबर की है। हालाँकि वीडियो अब सामने आया है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि संत संगना बसव स्वामी कर्नाटक के बसगवी में अपने अनुयायियों को संबोधित कर रहे थे और मंच पर बोलते समय अचानक बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


53 वर्षीय संगना बसवा स्वामी बालोबाला मठ के प्रमुख संत और बसवयोग मंडप ट्रस्ट के प्रमुख भी थे। 6 नवंबर को उनका जन्मदिन था और वह अपने मठ में अपने अनुयायियों को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान वह अचानक गिर पड़े और बाद में उनकी मौत हो गई।

ऐसा ही एक मामला पिछले महीने राजस्थान में भी सामने आया था, जहां उपचुनाव के प्रचार के दौरान मंच पर भाषण देने के दौरान एक कांग्रेस नेता की मौत हो गई थी. उस कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मंच पर मौजूद थे.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: