शर्मनाक: महाराष्ट्र के बीड में नाबालिग शादीशुदा लड़की से 6 महीने में 400 लोगों ने किया रेप

Rahul Singh Author:

महाराष्ट्र से मानवता को शर्मशार कर देने वाली एक भयावह घटना सामने आई है, महाराष्ट्र के बीड जिले में पिछले छह महीनों के अंदर एक शादीशुदा नाबालिग लड़की से कथित तौर पर 400 लोगों ने रेप किया। आरोप है कि पीड़िता जब मदद मांगने पुलिस स्टेशन गई तो कथित तौर पर एक पुलिसकर्मीं ने भी उसका यौन शोषण किया। अब वह दो महीने की गर्भवती है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, रविवार को बीड के पुलिस अधीक्षक राजा रामासामी ने कहा कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित नाबालिग की उम्र 16 साल है और उसकी शादी बचपन में ही कर दी गई थी.

एसपी राजा रामासामी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी की मां का निधन करीब दो साल पहले हो गया था. उसके पिता ने करीब 8 महीने पहले उसकी शादी कर दी. लेकिन उसका पति और सास-ससुर उसके साथ दहेज नहीं लाने को लेकर मारपीट करते थे. मारपीट से बचने को अपने पिता के पास आने के लिए वह करीब छह महीने पहले ससुराल से भाग निकली थी.

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि पिता ने उसे घर में नहीं घुसने दिया. इसके बाद वह बीड जिले के अंबाजोगई में बस स्टैंड पर भीख मांगने लगी. यहीं से उसके यौन शोषण की शुरुआत हुई. उसने कमेटी से कहा कि उसके साथ 400 से ज्यादा लोगों ने रेप किया. वह कई बार इसकी शिकायत लेकर अंबाजोगई पुलिस स्टेशन गई, लेकिन पुलिस ने भी उसकी शिकायत दर्ज नहीं की, उल्टा एक पुलिसकर्मी ने भी उसके साथ रेप किया. अब पुलिस ने इस मामले तीन आरोपियों को अरेस्‍ट किया है. 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: