तोड़ने वालों अब सुधर जाओ, जो करेगा देश तोड़ने की कोशिश, हम उसको तोड़कर रख देंगे: योगी आदित्यनाथ

Unknown Author:
up-cm-yogi-aditynath-slams-sp-bsp-in-assembly-speech-on-budget

लखनऊ, 7 मार्च: उत्तर प्रदेश विधानमंडल के पहले पूर्ण बजट सत्र में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाषण दिया जिसमें उन्होंने विरोधियों पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने साफ-साफ लफ्जों में कह दिया कि देश को तोडऩे वालों को हम तोड़ कर रख देंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज विधानसभा में समाजवादी पार्टी पर एक परिवार के विकास और समाज को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा यह लोग प्रदेश में अपनी 'तोड़क नीति' अपने तक ही सिमित रखें। 

समाजवादी पार्टी का नाम लेते हुए मुख्यमंत्री ने चेताया कि वे अपनी तोड़क नीति अपने तक ही सिमित रखें। उन्होंने कहा कि अब तो जो भी भारत को तोडऩे का काम करेगा, हम उसे तोड़ देंगे। प्रदेश और देश को तोडऩे का प्रयास किया जाएगा तो दंडकारी नीति से निपटेंगे। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद वहां पर भाजपा विधायकों ने भारत माता के नारे लगाए, जबकि विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया।

हंगामे के दौरान योगी ने कहा कि इस पार्टी के समाजवाद से सबसे ज्यादा राम मनोहर लोहिया की आत्मा आहत हो रही होगी. समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि अब इनकी पार्टी बहुजन समाजवादी पार्टी हो गयी है. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Politics

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: