ईनामी बदमाश कलवा को मंहगा पड़ा यूपी पुलिस पर गोलियां चलाना, पुलिस ने कर डाला एनकाउंटर

up-bulandshahar-police-encouter-badmash-amit-kalwa-in-sikandabad

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश पुलिस गजब की ऐक्शन में है, कल रात्रि बुलंदशहर के सिकंदराबाद इलाके में पुलिस ने 50 हजार के ईनामी बदमाश अमित उर्फ़ कलवा को एक मुठभेड़ में मार गिराया है।

जानकारी के मुताबिक कल शाम पुलिस सिकंदराबाद के सिरोन्धन रोड़ पर बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को तेज रफ्तार में स्विफ्ट वीडीआई कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाश ने बैरियर को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया, जब पुलिस ने बदमाशों का पीछा करने किया तो कार सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर कई राउंड फायरिंग की। बदमाशों और पुलिस के बीच करीब एक घंटे तक यह मुठभेड़ चली। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी अमित उर्फ कलवा को ढेर कर दिया गया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लाइसेंसी रिवाल्वर और एक देसी पिस्टल भी बरामद की है जबकि पुलिस, मुठभेड़ में फरार हुए बदमाश की अब भी तलाश कर रही है।

मालूम हो कि 24 जनवरी को सिकंदराबाद के प्राणगढ़ में पालिका ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। 1 मार्च को पुलिस खुलासे में हत्या का कारण मृतक ठेकेदार की पत्नी से अमित के अवैध संबंध बताए गए थे, पुलिस मृतक ठेकेदार की पत्नी सहित 3 लोगों को पहले ही जेल भेज चुकी है जबकि हत्या के मुख्य आरोपी अमित उर्फ कलवा पुलिस की पकड़ से दूर था। जिस पर 3 मार्च को पुलिस महानिरिक्षक मेरठ परिक्षेत्र द्वारा 50 हज़ार के इनाम की घोषणा की गई थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: