राहुल गाँधी को चुनाव नतीजों में कांग्रेस की दुर्गति का अंदाजा था इसलिए भाग गए इटली: अनिल विज

Haryana Health and Sport Minister Anil Vij revealed why Congress President Rahul Gandhi run away to Italy before north east election result 2018
anil-vij-told-why-rahul-gandhi-run-away-italy-before-election-result

चंडीगढ़: नार्थ ईस्ट के तीन राज्यों में बीजेपी-एनडीए की जीत होने के बाद हरियाणा के कद्दावर मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गाँधी का जमकर मजाक उड़ाया, तीनों राज्यों में ही कांग्रेस का सफाया हो गया है, त्रिपुरा और नागालैंड में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला, जबकि मेघालय में कांग्रेस उखड गयी.

कांग्रेस की करारी हार पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश कांग्रेस से मुक्ति की ओर बढ़ रहा है और प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना साकार होने जा रहा है। कांग्रेस के पास न नेता हैं, न ही नीति है, न नीयत है। भारतीय जनता पार्टी का परचम पूरे देश में  लहरा रहा है। 

अनिल विज ने राहुल गाँधी का मजाक उड़ाते हुए कहा - जहां-जहां राहुल गांधी जाते हैं वहां कांग्रेस का बंटाधार हो जाता है. राहुल गाँधी उत्तर पूर्व के चुनावी नतीजों से पहले जानते थे कि कांग्रेस की करारी हार होने वाली है. अपनी पार्टी की दुर्गति देखने से पहले ही राहुल गाँधी अपनी नानी के पास इटली भाग गए.

आपको बता दें कि अनिल विज ने जल्द ही देश के कांग्रेस मुक्त हो जाने का दावा किया है। विज ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का खूब बखान भी किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: