श्रीदेवी को दिल से पत्नी मानने वाले ओमप्रकाश मेहरा ने मुंडवाया सर, कई दिनों से छोड़ा खाना, VIDEO

sridevi-fan-om-prakash-mehra-remove-hair-after-her-death-mp

मध्यप्रदेश: हाल ही में दुबई में बाथटब में डूबने से भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी कि मौत हो गयी, श्रीदेवी के अचानक गुजर जाने से उनके फैन्स काफी दुखी हैं. मध्यप्रदेश के श्योरपुर के रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा को इस घटना से गहरा आघात लगा है. क्योंकि ओमप्रकाश दिल से श्रीदेवी को अपनी पत्नी मान चुके थे.

श्रीदेवी की मौत से दुखी ओमप्रकाश मेहरा ने रविवार को ददुनि ग्राम के स्कूल में श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया। यहां उन्होंने अपना मुंडन करवाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाई, जिसमे पूरा गांव शामिल हुआ।

यहीं नहीं सन् 2002 में ओमप्रकाश मेहरा ने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी दर्ज करा लिया था। इसके अलावा वह 3 हजार से ज्यादा पत्र श्रीदेवी को भेज चुके थे। हालांकि वे कभी भी श्रीदेवी से मिल नहीं सके। ओम प्रकाश जब स्कूल में पढ़ते थे तभी पहली बार श्रीदेवी की फिल्म देखी थी, तब से वे उनके फैन हो गए थे. तब से वे लगातार श्रीदेवी को पत्र लिखते रहे और मिलने की गुजारिश करते रहे. एक बार श्रीदेवी ने उन्हें मुंबई बुलाया था, लेकिन किसी कारणवश वे नहीं जा पाए। हालांकि इसी बीच ओमप्रकाश मेहरा ने श्रीदेवी को अपनी पत्नी मान लिया था

आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत की सूचना मिलते ही ओमप्रकाश ने घर में खाना पीना सब छोड़ दिया था। कल ग्राम सभा में श्रद्धांजलि सभा रखकर उन्हें याद किया गया। ओमप्रकाश ने श्रीदेवी से शादी करने की ठान रखी थी, जिसके चलते ओमप्रकाश ने आज तक शादी नहीं की। उन्होंने श्रीदेवी को तीन हजार से ज्यादा पत्र लिखे और एक पत्र का जबाब भी आया था लेकिन वो किसी कारण मुंबई जाकर उनसे मिल नहीं सके।

LEAVE A REPLY