कांग्रेस झूठ, भ्रम और खौफ का माहौल बना रही है, BJP उत्साह का माहौल बनाएगी: रवि शंकर प्रसाद

Union Law Minister Ravi Shankar Prasad will expose congress lie on Rafale Deal, Election, Banking Scam, PNB Scam, NPA
photo-ravi-shankar-prasad-expose-congress-lie-on-banking-scam-npa

नई दिल्ली, 6 मार्च: केंद्रीय कानून और सूचना प्रसारण मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला किया है, उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को जनता लगातार सबक सिखा रही है लेकिन ये सीखने का प्रयास ही नहीं कर रहे हैं और देश में झूठ, भ्रम और खौफ का माहौल बना रहे हैं, ये दिन रात मोदी सरकार को लेकर झूठ फैलाते रहते हैं लेकिन अब बीजेपी ने तय कर लिया है कि अगर कांग्रेसी झूठ, खौफ और भ्रम का माहौल बनाएंगे तो हम इन्हें एक्सपोज करेंगे और देश में उत्साह का माहौल बनाएंगे.

उन्होंने कहा कि यह देखकर मुझे आश्चर्य होता है, कांग्रेस लगातार चुनाव हारती जा रही है फिर भी सीखने का नाम नहीं ले रही है, ये कश्मीर हारे, झारखण्ड हारे, यूपी हारे, हरियाणा हारे, उत्तराखंड हारे, अब त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय भी हार गए.

उन्होंने बताया कि नार्थ ईस्ट में कांग्रेस की पकड़ रही है लेकिन त्रिपुरा और नागालैंड में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली जबकि नागालैंड में 85 फ़ीसदी इसाई आबादी होने के बाद भी हमें 20 में से 12 सीटें मिलीं. इसके बावजूद भी इनका घमंड दो देखिये, ये चाहते हैं कि जो हम चाहेंगे देश में वही होगा, जो झूठ हम फैलायेंगे देश की जनता उसे ही सुनेगी, जो भ्रम हम फैलाएंगे देश की जनता उसे ही मानेंगी और जो खौफ का माहौल हम पैदा कर रहे हैं तो देश की जनता डर जाएगी.

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल, ऑनलाइन सेवा और रिफार्म से कांग्रेस को परेशानी होती है इसीलिए कांग्रेस पार्टी भ्रम और भय फैलाती है कि - डरो, मोदी जी आ रहे हैं डरो. ये ना होम वर्क करते हैं और ना ही सच्च्चाई को बताते हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: