कांग्रेसियों के लिए बुरी खबर, कार्ति चिदंबरम और इन्द्राणी मुख़र्जी का कराया गया आमना-सामना

inx-media-scam-karti-chidambaram-to-face-indrani-peter-mukerjea

नई दिल्ली, 4 मार्च: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसी बहुत परेशान हैं लेकिन आज कांग्रेसियों के लिए एक और बुरी खबर आयी है, INX मीडिया घोटाले के मुख्य आरोपियों इन्द्राणी मुख़र्जी और उनके पति पीटर मुख़र्जी के साथ कार्ति चिदंबरम का आमना सामना कराया गया.

आपको बता दें कि कार्ति चिदंबरम को 28 फ़रवरी को CBI ने चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था, उन्हें पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है, इन्द्राणी मुख़र्जी ने CBI के सामने कबूल किया है कि INX मीडिया को विदेशी चंदा लेने का प्रमाण पत्र दिलाने के लिए उन्होंने कार्ति चिदंबरम को करीब 305 करोड़ रुपये का घूस दिया था. आज दोनों का आमना सामना कराकर इस बात की पुष्टि की जाएगी. 

इन्द्राणी मुख़र्जी, पीटर मुख़र्जी और कार्ति चिदंबरम का आमना सामना कराने के लिए कार्ति को मुंबई लाया गया, कार्ति चिदंबरम की रिमांड पूरी होने से पहले CBI उनके खिलाफ सभी सबूत इकठ्ठे करना चाहती है.

कार्ति को इन्द्राणी मुख़र्जी और पीटर मुख़र्जी से अलग अलग आमना सामना कराया जाएगा, कार्ति चिदंबरम के खिलाफ ED ने मई 2017 में FIR दर्ज की थी, उनके खिलाफ इन्द्राणी मुख़र्जी से ही बयान दिया था जो मुंबई की जेल में बंद हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: